उसने दोस्ती की और शादी करने की उम्मीद में वे तीन साल तक साथ रहे। जब वह होटल में नहीं आई तो उन्होंने उसे सरेआम पीटा। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

By Harsh bajaj

Published on:

उत्तर प्रदेश के कानपुर के कल्याणपुर में, एक लड़के पर एक युवा महिला के साथ रोमांटिक संबंध शुरू करने से पहले शादी से संबंधित वादे करने का आरोप लगाया गया है। उसने महिला के शादी के प्रस्ताव से साफ इनकार कर दिया. कथित तौर पर उस व्यक्ति ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें और रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी दी। जब उसने उसके बिना मिलने से इनकार कर दिया, तो उसने रिकॉर्डिंग सार्वजनिक करने की धमकी दी। उसने उस पर बहुत दबाव डाला. अपनी मुलाकात के दौरान, आरोपी महिला ने उससे फिल्में हटाने का आग्रह किया, लेकिन उसने उसकी दलीलों को अनसुना कर दिया और उसे एक होटल में खींच लिया, जहां उसने उसे डेटिंग करने के लिए मजबूर किया।

युवती से किया था शादी का वादा

युवती ने विरोध करना शुरू कर दिया तो युवक ने दूसरों के सामने ही उसे पीटना शुरू कर दिया। जब स्थिति बिगड़ गई, तो उपस्थित लोगों ने अधिकारियों को सतर्क कर दिया। इसके बाद, पीड़िता ने प्रतिवादियों के खिलाफ कानपुर के कल्याणपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होते ही स्थानीय पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

तीन साल तक शारीरिक शोषण किया

महिला ने कहा कि दोस्ती होने के बाद वह आदमी पिछले तीन साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। उसने उसे धोखा दिया था कि वह उससे प्यार करेगा और उससे शादी करेगा। वह बार-बार उसकी अश्लील रिकॉर्डिंग करके उसे संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था और मना करने पर उन्हें वायरल करने की धमकी देता था। इससे वह बहुत व्यथित हो गई और आत्महत्या करने के बारे में सोचने लगी।

इस मामले में पीड़िता कल्याणपुर पुलिस स्टेशन के पड़ोस में टूटी पुलिया के पास किराये के घर में रहती है। लड़की ने कहा कि मैनपुरी के रहने वाले शुभम ने पिछले तीन साल से उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन जब शादी का विषय आया तो उन्होंने स्पष्टीकरण देना शुरू कर दिया। शुभम महिला की अश्लील फिल्में सार्वजनिक करने की धमकी देने लगा। लड़की ने दावा किया कि हालांकि उसने कई बार शुभम से वीडियो हटाने का आग्रह किया, लेकिन उसने उसके अनुरोधों को अनसुना कर दिया और उसके साथ हिंसक मारपीट की। एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडे के मुताबिक, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और महिला की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई की गई है।

Also Read:

वरुण धवन की भतीजी एकता कपूर की “बिन्नी एंड फैमिली” के पहले पोस्टर में दिखाई देंगी

Greetings! I'm Harsh, and I'm thrilled to introduce you to theboomnews.in, your ultimate destination for staying informed and inspired. At theboomnews.in, we're dedicated to delivering timely news, insightful analysis, and thought-provoking perspectives on a wide range of topics that matter most to you.

Leave a Comment